कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का टीजर हुआ रिलीज

  1. Home
  2. मनोरंजन

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का टीजर हुआ रिलीज

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का टीजर हुआ रिलीज


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी एक मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'धमाका' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। आज फिल्म का पहला टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में कार्तिक आर्यन चीखते चिल्लाते और बुरी तरह परेशान नजर आ रहे हैं। फिल्म में कार्तिक एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक न्यूज चैनल का स्टार है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर जानकारी भी साझा की है।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'धमाका' का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में दिख रहा है कि कार्तिक आर्यन न्यूज रूम में बैठे हैं और चीखते हुए कह रहे हैं कि 'मुझसे नहीं होगा ये सब'... वो उल्टियां कर रहे हैं और बेहद झुंझलाए हुए हैं। वहीं न्यूज रूम के बाहर से एक महिला उन्हें शांत होने और ऑडिएंस से बात करने के लिए कह रही है। काफी कोशिशों के बाद कार्तिक शांत होते हैं और कहते हैं- 'मैं हूं अर्जुन पाठक, भरोसा 24/7 से, जो भी कहूंगा सच कहूंगा'।

अपनी फिल्म की पहली झलक को शेयर करते हुए कार्तिक ने इंस्टग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'मैं हूं अर्जुन पाठक, जो भी कहूंगा सच कहूंगा #Dhamaka जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर'। उन्होंने अपने किरदार का नाम और उसकी हालत का परिचय दिया है। हालांकि, कार्तिक ने इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।