कर्नाटक सरकार ने स्थगित की बारहवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा 

  1. Home
  2. युवा

कर्नाटक सरकार ने स्थगित की बारहवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा 

कर्नाटक सरकार ने स्थगित की बारहवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से कर्नाटक सरकार ने बारहवीं कक्षा की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। बारहवीं कक्षा की प्रैक्टिकल परीक्षाएं 28 अप्रैल से शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से अब इन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब बारहवीं कक्षा की प्रैक्टिकल परीक्षाएं थ्योरी परीक्षआओं के बाद ही संपन्न होंगी।

हालांकि, अभी बारहवीं कक्षा की प्रैक्टिकल परीक्षाओं की नई तारीखों की घोषणा नहीं हुई है। बारहवीं की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय माता-पिता, शिक्षकों और छात्रों के अनुरोधों के बाद लिया गया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफे के बाद कई राज्यों ने दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। सीबीएसई बोर्ड और आईसीएसई बोर्ड ने भी दसवीं और बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। वहीं, त्रिपुरा में भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से दसवीं और बारहवीं कक्षा की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।