फूफा ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

फूफा ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

फूफा ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी


पब्लिक न्यूज डेस्क। कानपुर में एक युवती ने अपने ही फूफा पर ब्लैकमेल कर रेप करने का आरोप लगाते हुए मरने के इरादे से गंगा में छलांग लगा दी. इससे पहले पीड़ित युवती ने डायल 112 पर कॉल कर अपने दरोगा फूफा की करतूत पुलिस (Kanpur Police) को बताई.  युवती ने पुलिस से कहा कि वह किसी को भी मुंह दिखाने के लायक नहीं रही इसीलिए वह गंगा में कूदने जा रही है. उसने कहा कि दरोगा ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ महीनों रेप किया और फिर अबॉर्शन करा दिया. उसने अपने फूफा पर बेटे के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटने का भी आरोप लगाया.

पुलिस को शिकायत करने के बाद युवती ने जाजमऊ से गंगा नदी में छलांग (Girl Jumped In Ganga) लगा दी. गनीमत ये रही कि मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उसे तुरंत बचा लिया. पुलिस वहां पहुंचकर युवती तो थाने लेकर पहुंची. पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी दरोगा के खिलाफ रेप समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है. 19 साल की पीड़िता मिर्जापुर के लालगंज की रहने वाली है.

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके फूफा कानपुर ट्रैफिकिंग पुलिस में तैनात हैं. जब उनकी ड्यूटी जनवरी हमीने में प्रयागराज माघ मेले में लगी तो उसे परिवार समेत घूमने के लिए बुलाया था. लड़की का आरोप है कि होटल में जूस के भीतर नशीली गोलियां मिलाकर फूफा ने उसके साथ न सिर्फ रेप किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. लड़की का कहना है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ पिछले 8 महीने से लगातार रेप किया गया.

युवती का आरोप है कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो दवा देकर उसका अबॉर्शन करा दिया गया. 10 सितंबर को उसे कानपुर ले जाकर दरोगा ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटा. थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी दरोगा के खिलाफ रेप और मारपीट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. दरोगा के बेटे पर भी मारपीट मामले में आरोपी बनाया गया है.

दरोगा की तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस

लड़की का आरोप है कि वह पहले भी अपने दरोगा फूफा के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर चुकी है. लेकिन उसके रसूख की वजह से कोई भी सुनवाई नहीं की गई. दरोगा के अत्याचारों से तंग आकर वह गंगा में कूदकर आत्महत्या करना चाहती थी. गंगा में कूदने से पहले उसने पुलिस को दरोगा की सारी करतूत बता दी जिससे उसके खिलाफ कोई एक्शन लिया जा सके. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेजा गया. वहीं आरोपी दरोगा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई है. दरोगा की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।