कंगना ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नया CM बनने पर दी बधाई , कही यह बात….

  1. Home
  2. महाराष्ट्र

कंगना ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नया CM बनने पर दी बधाई , कही यह बात….

कंगना ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नया CM बनने पर दी बधाई , कही यह बात….


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के कुछ घंटों बाद, बॉलीवुड हस्तियों जैसे कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री और अन्य ने उन्हें बधाई दी।  जहां कंगना ने शिंदे की प्रेरक कहानी के बारे में बात की, वहीं द कश्मीर फाइल्स के निदेशक ने भी महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी।

बता दे कि  एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, जब शिवसेना के खिलाफ उनके विद्रोह के कारण 31 महीने पुरानी महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई।  शपथ लेने के बाद, कई राजनीतिक नेताओं, नेटिज़न्स और मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी।

अभिनेत्री कंगना रनौत, जो केंद्र-सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की मुखर समर्थक रही हैं, ने उद्धव ठाकरे पर चुटकी लेने के बाद शिंदे की सराहना की।  एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने लिखा, “क्या एक प्रेरक सफलता की कहानी है … जीवन यापन के लिए ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली लोग बनने तक…बधाई सर”

इस बीच, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा,  “बधाई हो @mieknathshinde आपके गतिशील नेतृत्व के लिए @Dev_Fadnavis को बधाई। कम से कम, अब हम बिना किसी डर के जी सकते हैं। #जयमहाराष्ट्र,” उनके ट्वीट को पढ़ें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।