रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार पर KRK का निशाना, ट्वीट कर कसा तंज

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार पर KRK का निशाना, ट्वीट कर कसा तंज

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फिल्म जयसभाई जोरदार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। यश राज फिल्म्स द्वारा समर्थित, फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह हैं।  जहां प्रशंसक सिनेमाघरों में फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं स्व-दावा किए गए फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने फिल्म पर ट्वीट कर तंज कसा है।

केआरके ने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने कहा कि एक मॉल में सुबह 9:30 बजे दर्शकों में केवल 9 सदस्य थे।  इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, केआरके ने उक्त सोशल मीडिया उपयोगकर्ता को “बड़ा ड्रामा” कहा और कहा कि यह संख्या भी रणवीर की नवीनतम बड़े स्क्रीन आउटिंग के लिए बहुत अधिक है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा  प्रिय @MehraAmod आप बहुत बड़ा ड्रामा हैं।  लेकिन आपको बता दें, #JayeshbhaiJordaar के शो में 7 लोग बहुत ज्यादा हैं! 2 या 3 पागल लोगों को @RanveerOfficial की ऐसी बकवास फिल्म देखने के लिए थिएटर में होना चाहिए। बता दे कि दिव्यांग ठक्कर द्वारा लिखित और निर्देशित इस कॉमेडी-ड्रामा का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। और इस फिल्म में  रणवीर ने जयेशभाई की मुख्य भूमिका में अभिनय किया, जो एक गुजराती सरपंच के बेटे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।