गोरखपुर मेड‍िकल कालेज में जूनियर डाक्टरों ने तीमारदारों व मरीज को दौड़ाकर पीटा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

गोरखपुर मेड‍िकल कालेज में जूनियर डाक्टरों ने तीमारदारों व मरीज को दौड़ाकर पीटा

गोरखपुर मेड‍िकल कालेज में जूनियर डाक्टरों ने तीमारदारों व मरीज को दौड़ाकर पीटा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के बेलवा रायपुर गांव में 10 वर्षीय बच्चे को सांप ने डस लिया। स्वजन गंभीर स्थिति में उसे मेडिकल कालेज ले गए। बाल रोग विभाग की इमरजेंसी में तैनात डाक्टर को घटना की जानकारी देते हुए स्वजन ने जल्द इलाज शुरू करने के लिए कहा तो डांटकर चुप करा दिया। प्रतिकार करने पर तीमारदारों के साथ ही मरीज को मुख्य गेट तक दौड़ाकर पीटा। डायल 112 पर फोन करने के बाद मेडिकल कालेज पुलिस चौकी में पहुंचकर पीडि़त ने आपबीती सुनाई और बेटे का इलाज कराने जिला अस्पताल ले गए।

यह है मामला

गांव के गजेंद्र प्रजापति सुबह अपने घर के पास झाड़ी साफ कर रहे थे। उनका 10 वर्षीय बेटा दिव्यांश भी वहीं खड़ा था। झाड़ी से निकले सांप ने दिव्यांश के दाएं पैर में डस लिया। घटना की जानकारी होने पर स्वजन दिव्यांश को लेकर मेडिकल कालेज के बाल रोग विभाग में पहुंचे।

100 नंबर वार्ड की इमरजेंसी में हुई घटना

100 नंबर वार्ड की इमरजेंसी में तैनात जूनियर डाक्टरों ने गजेंद्र को पर्चा बनवाकर लाने को कहा। वह पर्चा लेकर पहुंचे तब-तब इलाज शुरु नहीं हुआ। जिसके बाद डाक्टर को सांप के डसने की जानकारी देते हुए जल्दी उपचार शुरू करने को कहा।

पुल‍िस नहीं की कार्रवाई, इलाज भी नहीं म‍िला

यह बात जूनियर डाक्टरों को नागवार गुजरी। उन्होंने गजेंद्र व साथ आए बेटे को पीटना शुरू कर दिया। 10 वर्षीय बेटा बचाने पहुंचा तो उसे भी पीटकर बाहर कर दिया। प्रतिकार करने पर पिता व पुत्रों को मुख्य गेट तक पीटते हुए ले आए। गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने भी पिटाई की। घटना की सूचना 112 नंबर पर देने के बाद मेडिकल कालेज पुलिस चौकी पर पहुचे पिता व पुत्रों ने पुलिसकर्मियों को आपबीती सुनाई। कोई कार्रवाई न होने पर बेटे का इलाज कराने गजेंद्र जिला अस्पताल चले गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।