जनहित किसान पार्टी का धानी ब्लाक में बैठक सम्पन्न

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

जनहित किसान पार्टी का धानी ब्लाक में बैठक सम्पन्न

जनहित किसान पार्टी का धानी ब्लाक में बैठक सम्पन्न


महराजगंज धानी: महराजगंज के धानी ब्लाक की बैठक में सम्मानित साथियों को संबोधित करते हुए जनहित किसान पार्टी के प्रमुख चौरसिया श्यामसुंदर दास ने समाज पर हो रही अत्याचार के प्रति जागरुक किया। और पूर्व सांसद बाबू शिवदयाल सिंह चौरसिया,पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी चरण सिंह औरमहराजगंज के पूर्व सांसद सिब्बल लाल सक्सेना के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास करते हुए उपस्थित लोगों को संबोधित किया और उन्होंने एक नारा दिया महराजगंज जीतेगा।

और कहा कि जब लोकसभा का चुनाव आता है तो बड़ी बड़ी योजनाओं की घोषणा होती है चुनाव खत्म होने के बाद सभी योजना ठण्डी हो जाती है जिसमे रेल लाइन से महराजगंज को जोड़ने की बात हमेशा होती है।पर जितने के बाद सांसद सभी योजनाओं को भूल जाते है और जनता का हाल चाल भी लेने नही जाते।ऐसे लोगो को 2024 के लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने की जरूरत है।इसी बीच जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा विन्द्रेश चौरसिया ने नई कमेटी का गठन करते हुए विश्वम्भर चौरसिया को युवा मोर्चा का ब्लाक अध्यक्ष,सुरेन्द्र चौरसिया को कोषाध्यक्ष,राजाराम यादव और सुनील कुमार गुप्ता को महामंत्री नियुक्त किया।और कहा कि जनहित किसान पार्टी सभी समाज के लोगो की पार्टी है।और युवाओ को राजनीति में आने की अपील की।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास सहित धर्मराज चौरसिया,मनीष चौरसिया, आनंदमोहन,अशोक कुमार पाल,मथुरा प्रजापति,रोहित प्रजापति,श्री राम यादव,रामबृक्ष चौरसिया, कमल चौरसिया,बबलू यादव,त्रिलोकी प्रजापति,मनोज चौरसिया,प्रभावती देवी,मुटुरा यादव,बिक्की गुप्ता आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।