सपा पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- आतंक‍ियों से प्रेम की वजह बताएं अखिलेश

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

सपा पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- आतंक‍ियों से प्रेम की वजह बताएं अखिलेश

सपा पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- आतंक‍ियों से प्रेम की वजह बताएं अखिलेश


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर सपा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने अखिलेश को आतंकवादियों का हितैषी करार दिया और उनसे आतंकियों से प्रेम की वजह पूछी है। बुधवार को टाउनहाल स्थित भाजपा के मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से बातचीत में नड्डा ने आंतकवादियों के प्रति अखिलेश यादव के प्रेम का तथ्यवार उदाहरण देते हुए सपा को घेरा।

आतंकियों से लिंक जोड़ते हुए अख‍िलेश पर साधा न‍िधाना

नड्डा ने 2007 में गोलघर और लखनऊ, अयोध्या व वाराणसी की कचहरी में हुए सीरियल ब्लास्ट की याद दिलाई, जिसकी जिम्मेदारी इंडियन मुजाहिद्दीन व हरकत-उल-इस्लाम ने ली थी और अप्रैल 2012 में सत्ता में आते हुए उस ब्लास्ट के आरोपियों हाफिज तारिक कासिमी और खालिद मोजाहिद पर से अखिलेश ने मुकदमा वापस लेने का निर्णय लिया था। इसके अलावा उन्होंने 31 दिसंबर 2007 और एक जनवरी 2008 को रामपुर में सीआरपीएफ के कैंप पर उस हमले का भी जिक्र किया, जिसमें सात जवान मारे गए थे। उस घटना के आरोपी लस्कर-ए-तोइबा के आतंकी शहाबुद्दीन पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने का निर्णय भी अखिलेश सरकार ने ले लिया था।

नड्डा ने छुए दिव्यांग कार्यकर्ता पुरुषोत्तम के पैर

नड्डा ने दिव्यांग कार्यकर्ता पुरुषोत्तम के पैर छुए। टाउन हॉल स्थित बीजेपी के मीडिया सेंटर पर प्रेस वार्ता के लिए नड्डा जैसे ही पहुंचे, पुरुषोत्तम उनके पैरों पर गिर गए। इस पर नड्डा ने उन्हें विशेष बताते हुए उठाया और उनके पैरों में झुककर प्रणाम किया।

सपा नेता का बेटा है आतंकी

नड्डा ने एक बार फिर इलाहाबाद हाईकोर्ट के प्रति आभार जताया, जिसने मुकदमा वापस किए जाने से इन्कार कर दिया और दोनों ही मामलों में आतंकवादियों को फांसी की सजा हुई। नड़्डा ने अहमदाबाद की आतंकी घटना के उस जिम्मेदार की चर्चा भी की, जिसकाे बीते दिनों फांसी की सजा हुई। उन्होंने कहा कि उस आतंकी बेटा सपा का नेता है और अक्सर अखिलेश के साथ देखा जाता है। संवाददाताओं के जरिए उन्होंने जनता से कहा कि अब निर्णय उनके हाथ में है कि विनाश के साथ चलें या विकास के साथ। अखिलेश को उन्होंने विनाश का प्रतीक है और योगी विकास का।

जनता को गुमराह कर अखिलेश ने खुद लगवा लिया मोदी टीका

कोविड टीकाकरण में देश और प्रदेश की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए नड्डा ने इस विषय पर रुख को लेकर सपा को घेरा। उन्होंने कहा कि सपा ने कोविड टीका को मोदी और भाजपा का टीका बताकर लोगों को गुमराह किया और अब खुद ही परिवार सहित टीका लगवाकर घूम रहे हैं। ऐसा इसलिए कि गद्दी के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं। यहां तक कि मानवता का भी मजाक उड़ा सकते हैं। नड्डा ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास की नई तस्वीर तो खींची है और वैचारिक मानक पर खरी उतरी है। वैचारिक मानक के दायरे में उन्होंने अनु. 370 हटाने, राम मंदिर बनवाने और तीन तलाक को समाप्त करने की चर्चा की। उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति के चलते पिछले सरकारें यह जरूरी निर्णय नहीं ले सकीं। इसी क्रम में उन्होंने केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों की सूची गिनाई और कल्याणकारी योजनाओं से जनता को हुए लाभ का खाका भी प्रस्तुत किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।