KK के सिर और चेहरे पर चोटें! पुलिस ने दर्ज किया 'असामान्य मौत' का केस

  1. Home
  2. देश

KK के सिर और चेहरे पर चोटें! पुलिस ने दर्ज किया 'असामान्य मौत' का केस

KK के सिर और चेहरे पर चोटें! पुलिस ने दर्ज किया 'असामान्य मौत' का केस


पब्लिक न्यूज़ डेस्क

मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) की मौत के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि सिंगर के शरीर पर चोटें आई हैं। पुलिस ने इस मामले में 'असामान्य मौत' का मामला दर्ज किया है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शो के बाद केके होटल में गिर गए थे। उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोलकाता पुलिस ने केके की मौत को लेकर 'असामान्य मौत' का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि गायक के चहते और सिर में चोट के निशान मिले हैं। मौत की वजह का पता लगाने के लिए कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल में ऑटोप्सी कराई जाएगी। इसके अलावा पुलिस भी होटल स्टाफ और कार्यक्रम के आयोजकों से पूछताछ कर रही है।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि बुधवार को उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के 'नजरुल मंच' में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब एक घंटे तक प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश हो गए। 

गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां रात करीब 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों को संदेह है कि उनकी मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई।

केके 53 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। केके ने अपने करियर में कई हिट गीत दिए। 'यारों', 'तड़प तड़प के', 'बस एक पल', 'आंखों में तेरी', 'कोई कहे', 'इट्स द टाइम टू डिस्को' आदि केके के मशहूर गीतों में शुमार हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।