Canada: गोलीबारी में घायल भारतीय छात्र की मौत, दो लोगों की गई जान

  1. Home
  2. विदेश

Canada: गोलीबारी में घायल भारतीय छात्र की मौत, दो लोगों की गई जान

Canada: गोलीबारी में घायल भारतीय छात्र की मौत, दो लोगों की गई जान


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  कनाडा के ओंटारियो में हुई गोलीबारी में घायल हुए भारतीय छात्र की शनिवार को मौत हो गई। इसके अलावा इस घटना में एक पुलिसकर्मी समेत दो अन्य लोगों की भी जान चली गई। हिल्टन क्षेत्रीय पुलिस सेवा (एचआरपीएस) की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया कि मिल्टन में पिछले सोमवार को हुई गोलीबारी में एक भारतीय छात्र घायल हो गया था। उसकी पहचान सतविंदर सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने बताया, हैमिल्टन सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि सतविंदर सिंह एमके ऑटो रिपेयर्स में पार्ट-टाइम काम कर रहा था। इस दौरान हुई गोलीबारी में उसे भी गोली लग गई थी। घटना के बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना में टोरंटो पुलिस के कांस्टेबल एंड्रयू हॉग और एमके ऑटो रिपेयर के मालिक शकील अशरफ की मौत हो गई।

जवाबी कार्रवाई में मारा गया हमलावर 

पुलिस ने बताया, हमलावर द्वारा की गई फायरिंग के बाद पुलिस द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की गई। इसमें हमलावर की मौत हो गई। उसकी पहचान 40 वर्षीय सीन पेट्री के रूप में हुई। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।