एलओसी पर भारतीय और पाकिस्तानी सेना ने एक-दूसरे को मिठाइयां दीं

  1. Home
  2. देश

एलओसी पर भारतीय और पाकिस्तानी सेना ने एक-दूसरे को मिठाइयां दीं

एलओसी पर भारतीय और पाकिस्तानी सेना ने एक-दूसरे को मिठाइयां दीं


नई दिल्ली। शनिवार यानी 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना आजादी दिवस मना रहा है। इस मौके पर जम्मू और कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल के पास भारतीय और पाकिस्तानी सेना ने एक-दूसरे को मिठाइयां दीं। नॉर्थ कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के चिलिहाना तीथवाल क्रॉसिंग प्वाइंट के पास टंगधर सेक्टर में भारतीय आर्मी के जवानों ने पाकिस्तानी सेना के जवानों को मिठाइयां दीं। इसके बारे में जानकारी देते हुए सेना के अधिकारी ने कहा कि '14 अगस्त को इंडियन आर्मी ने गर्मजोशी दिखाते हुए चिलिहाना तीथवाल क्रॉसिंग प्वाइंट के पास पाकिस्तनी आर्मी को मिठाइयां दीं। उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दीं और ढेर साऱी शुभकमानाएं भी दिया। भारतीय आर्मी का यह कदम दिखाता है कि वो एलओसी पर शांति बनाए रखने की इच्छा रखता है।'

एलओसी के अलावा पाकिस्तान रेंजर्स और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अटारी-वाघा सीमा पर भी मिठाइयों का आदान-प्रदान किया। इस मौके पर बीएसएफ और पाक रेंजर्स के कई अधिकारी औऱ जवान मौजूद थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।