काशी विश्वनाथ पहुंचे भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा, किया दर्शन - पूजन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

काशी विश्वनाथ पहुंचे भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा, किया दर्शन - पूजन

काशी विश्वनाथ पहुंचे भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा, किया दर्शन - पूजन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा वाराणसी में मंगलवार को काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन पूजन करने के लिए पहुंचे। वहीं दूसरी ओर बाबा दरबार में हाजिरी लगाकर देश में सुख शांति और समृद्धि की कामना की। बाबा दरबार में बिट्टा ने सविधि दर्शन पूजन किया तो दूसरी ओर कारिडोर परिसर में भ्रमण कर बाबा दरबार की भव्‍यता को भी निहारा और बाबा का आशीर्वाद प्राप्‍त किया। 

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा ने देापहर में बाबा विश्वनाथ के परंपरागत तरीके से दर्शन -पूजन करने के बाद वहां बाबा के भव्‍य दरबार का भ्रमण कर कारिडोर को भव्‍यता को भी निहारा। आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिन्‍दर जीत सिंह बिट्टा मंगलवार को बाबा दरबार पहुंचे थे। बाबा दरबार में पहुंचने के बाद सविधि बाबा विश्वनाथ के उन्‍होंने दर्शन पूजन किए। दर्शन पूजन के बाद मंदिर प्रशासन की ओर से बाबा दरबार का प्रसाद उनको भेंट में दिया गया।

विश्वनाथ मंदिर जाने से पहले मीडिया से मनिन्‍दरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि सेकुलर होने का सबूत दे। यह इतिहास से जुड़ा हुआ मामला है, इसमें अपमान हुआ है। बाबर और औरंगजेब कौन था बताये? मैं मुस्लिम कौम के खिलाफ नहीं हूं। अजमेर शरीफ पर कुछ ऐसा होता तो मैं वहां भी खड़ा होता। इसके अलावा भी उन्‍होंने देश के अन्‍य तमाम मामलों को लेकर भी अपना पक्ष रखा। 

उन्‍होंने इस मामले में ओवैसी के बयानों को लेकर कहा कि उन्‍होंने अपमान किया है। कहा कि सिख कौम के खूनी पन्नों को न खोलेंं। गुरु तेजबहादुर ने सभी के लिये जान गंवाई है। चाहे वह जिस भी धर्म का रहा हो सभी के लिये जान गवाई और अपनी शहादत दी है। ज्ञानवापी मस्जिद मामले में वीडियो पर कहा कि वहां पर मंदिर है और मन्दिर ही रहेगा, अयोध्या वाला भी था यहां वाला भी मंदिर ही है। इस मामले में सब कुछ स्‍पष्‍ट है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।