सीरीज होगी बराबर या भारत होगा विजेता, ऐसे देखें लाइव

  1. Home
  2. खेल

सीरीज होगी बराबर या भारत होगा विजेता, ऐसे देखें लाइव

सीरीज होगी बराबर या भारत होगा विजेता, ऐसे देखें लाइव


पब्लिक न्यूज डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला खेला जा चुका है और आज यानी 19 नवंबर को दूसरा मुकाबला खेला जाना है। भारतीय टीम के पास सीरीज जीतने का मौका होगा, जबकि न्यूजीलैंड की टीम सीरीज में वापसी करते हुए सीरीज बराबर करने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में ये मैच काफी दिलचस्प होने वाला है और इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि आप भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 इंटरनेशनल मैच को कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

कब और कहां खेला जाएगा भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20 मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20I सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार 19 नवंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत बनाम न्यूजीलैंड T20I मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत बनाम न्यूजीलैंड T20 मुकाबले का टास?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच का टास शाम साढ़े 6 बजे होगा।

India vs New Zealand 2nd T20I Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। हाटस्टार पर आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी। Jio TV एप पर भी इसे लाइव देखा जा सकता है।

India vs New Zealand 2nd T20I मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज का दूसरा मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है, जहां आपको अलग-अलग चैनलों पर आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भारतीय भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इसके अलावा इस घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैच का प्रसारण आप नेशनल स्पोर्ट्स चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।