सरकारी स्कूल में कुर्सी पर बैठे खर्राटे ले रहे शिक्षक, बच्चे साफ कर रहे थे कार, वीडियो वायरल

  1. Home
  2. देश

सरकारी स्कूल में कुर्सी पर बैठे खर्राटे ले रहे शिक्षक, बच्चे साफ कर रहे थे कार, वीडियो वायरल

सरकारी स्कूल में कुर्सी पर बैठे खर्राटे ले रहे शिक्षक, बच्चे साफ कर रहे थे कार, वीडियो वायरल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शासन-प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी परिषदीय स्कूलों की व्यवस्था में सुधार नहीं हो पा रहा है। पठन-पाठन के दौरान एक परिषदीय विद्यालय में एक शिक्षक विद्यालय में पढ़ाई के समय बच्चों को पढ़ाने के बजाय कान में इयर फोन लगाकर कुर्सी पर बैठकर खर्राटे भरते हुए नजर आया। वहीं, दूसरे वीडियो में पढ़ने आए बच्चे विद्यालय परिसर के अंदर पाइप से अध्यापक के कार की धुलाई करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। मामला बीकापुर तहसील अंतर्गत तारुन शिक्षा क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय रखौना का बताया जाता है।

बताया गया कि वायरल वीडियो में परिषदीय विद्यालय के अध्यापक सुशांत कुमार विद्यालय में पढ़ाई के समय बच्चों को पढ़ाने के बजाय कुर्सी पर बैठकर सोते नजर आए। जबकि दूसरे वायरल वीडियो में इसी विद्यालय में परिसर के अंदर अध्यापक के कार को पाइप द्वारा बच्चे धुलाई कर रहे हैं। वीडियो किस दिन का है, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। इस संबंध में खंड शिक्षा अधिकारी तारुन सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है।

विद्यालय जाकर सत्यता की जांच-पड़ताल की जाएगी और रिपोर्ट जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को भेजी जाएगी। इसके दो दिन पहले बीकापुर शिक्षा क्षेत्र के एक परिषदीय प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को मध्याह्न भोजन के दौरान बच्चों को नमक और चावल परोसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा संबंधित प्रधानाध्यापिका को निलंबित भी किया जा चुका है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।