यूपी में मासूम बेटे ने खेल-खेल में छोटे भाई पर चला दी गोली; मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमीरपुर

यूपी में मासूम बेटे ने खेल-खेल में छोटे भाई पर चला दी गोली; मौत

यूपी में मासूम बेटे ने खेल-खेल में छोटे भाई पर चला दी गोली; मौत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। खेल-खेल में बड़े भाई ने पिस्टल से गोली चला दी। गोली दो साल के मासूम भाई के मुंह से पार होकर सिर के पीछे निकल गई। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। डॉक्टरों के मृत घोषित करने पर परिजन शव लेकर गायब हो गए। बाद में बिवांर पुलिस ने मासूम का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

बिवांर थाने के उमरी गांव निवासी ग्राम पंचायत अधिकारी जयराम कुशवाहा ने बताया, शुक्रवार दोपहर वह कहीं जाने के लिए तैयार हो रहे थे। पास में उनकी लोडेड लाइसेंसी पिस्टल रखी थी। उनके दोनों बेटे पास में ही खेल रहे थे। खेल-खेल में बड़े बेटे छह साल के मयंक ने पिस्टल उठा ली और दो साल के छोटे बेटे सिद्धार्थ उर्फ रुद्र की तरफ तान कर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। 

वहीं, जिला अस्पताल स्टाफ के अनुसार, जैसे ही उनको पता चला बच्चा मर चुका है, बयान बदलने शुरू कर दिए और जब तक पुलिस के लिए मेमो लिखा जाता शव वहां से गायब कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंची तो शव नहीं मिला। खबर बिवांर थाने पहुंची तो वहां की पुलिस ने गांव से शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने पिस्टल जब्त कर जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार, इस परिवार में चार लाइसेंसी असलहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।