Imran Khan ने फिर की PM Modi की तारीफ़, वीडियो वायरल !

  1. Home
  2. विदेश

Imran Khan ने फिर की PM Modi की तारीफ़, वीडियो वायरल !

Imran Khan ने फिर की PM Modi की तारीफ़, वीडियो वायरल !


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान में एक रैली को सम्बोधित करते हुये प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करी। इमरान ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री नवाज़ शरीफ पर हमला करते हुये विदेश में उनकी सम्पत्ती पर सवाल उठाये और उन्हे विश्व का सबसे भ्रष्ट नेता बताया। इमरान पहले भी मोदी और भारत की विदेश नीति की तारीफ चुके हैं।

पूर्व क्रिकेटर व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें इमरान खान प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं. इमरान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ पर निशाना साधते कहा कि नावाज़ के पास देश के बाहर दुनिया के किसी भी नेता से ज्यादा सम्पत्ती है। यह बोलते हुये वहां उपस्थित से जनता से पूछा कि क्या हमारे पड़ोसी मुल्क भारत के प्रधानमंत्री को पास भी क्या इतनी ही सम्पत्ती है।

इससे पहले भी इमरान कई बार प्रधानमंत्री मोदी की स्वतंत्र विदेश नीति की तारीफ कर चुके हैं। इमरान कहते हैं क्वाड ग्रुप का सदस्य होते हुये भी भारत अमेरिका के दबाव में नहीं आता। भारत हमेशा अपनी जनता की भलाई के बारे में ही सोचता है। तभी उसने पूरी विश्व के विरोध के बावजूद भी रूस से सस्ते दामों में तेल खरीदा। जहां यूक्रेन पर हमले के चलते पूरी दुनिया रूस का बहिष्कार कर रही है। फिर भी भारत ने रूस से सस्ते दामों पर तेल खरीदा। मैने भी इसी प्रकार की स्वतंत्र विदेश नीति से देश चलाने की कोशिश करी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।