रायबरेली में अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, युवक गिरफ्तार

रायबरेली में अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, युवक गिरफ्तार

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। यूपी के रायबरेली में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में सलोन पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अवैध हथियारों का निर्माण कर रहे एक व्यक्ति को अधबने तमंचे व निर्माण में काम आने वाले उपकरणों के साथ कोतवाली क्षेत्र के एक बंद पड़ी फैक्ट्री के पास के जंगल से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, रायबरेली जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के डबल फाटक निवासी संतू लम्बे समय से अवैध तमंचों को बनाने का काम करता था लेकिन पुलिस को इस बारे में भनक नही थी। जबकि जिले में अवैध तमंचों से ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था। इस पर पुलिस अधीक्षक ने इन असलहों के तस्करो को पकड़ने के लिए टीमो को सक्रिय किया।

सलोन कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र की एक बन्द पड़ी फैक्ट्री के पास के जंगल मे एक शातिर युवक अवैध असलहों को बना रहा है। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो वंहा से बने व अधबने तमंचों के साथ संतु को दबोच लिया उसके पास से दो बारह बोर के तमंचे व एक अधबनी बारह बोर अद्धी व एक तीन सौ तीन बार अधबना तमंचे के साथ ही असलहों को बनाने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद कर लिए। पुलिस ने इस गिरफ्तारी के बाद चैन की सांस ली कि अब आगे से इसके द्वारा बनाये गए असलहों से कोई वारदात नही होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।