IND vs ENG: आकाश चोपड़ा ने इस क्रिकेटर को बताया टीम इंडिया का 'राॅकस्टार'

  1. Home
  2. खेल

IND vs ENG: आकाश चोपड़ा ने इस क्रिकेटर को बताया टीम इंडिया का 'राॅकस्टार'

IND vs ENG: आकाश चोपड़ा ने इस क्रिकेटर को बताया टीम इंडिया का 'राॅकस्टार'


पब्लिक न्यूज डेस्क। मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर भारत को मैच में जीत दिला रहे हैं। बल्लेबाजी की अगर बात करें तो कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे जैसे दिग्गज बल्लेबाज मौजूद हैं, तो वहीं गेंदबाजी में आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे तीसरे मैच में जहां रोहित शर्मा के बल्ले से रन निकले वहीं आर अश्विन ने एक बार फिर इंग्लैंड की टीम के विकेट निकाले। भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा की मानें तो आर अश्विन भारतीय टीम के राॅकस्टार हैं। 

दिग्गज कमेंटेटर ने कहा, '78 मैचों में 400 विकेट लेना वाकई काफी शानदार है। वह काफी समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। एक गेंदबाज के रूप में वह काफी परिपक्व हो गए हैं। वह काफी विकेट ले रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'वह टीम इंडिया के राॅकस्टार हैं। भारत के कुछ चुनिंदा मैच विनर में से एक हैं। हां अनिल कुंबले इस लिस्ट में नम्बर एक पर हैं।' आर अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 400 विकेट लेने का आंकड़ा पार किया। वह भारत के चौथे गेंदबाज बन गए हैं जो इस मुकाम तक पहुंचे हैं। आर अश्विन से पहले कपिल देव,अनिल कुंबले और हरभजन सिंह भारत के लिए टेस्ट मैच में 400 विकेट ले चुके हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत चार मैचों की सीरीज में 2-1 अपराजेय बढ़त बनाए हुए है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।