कांग्रेस उम्मीदवार को आईएमए और कायस्थ समाज का समर्थन

कांग्रेस उम्मीदवार को आईएमए और कायस्थ समाज का समर्थन

संवाददाता दुर्गेश गुप्ता 

रायबरेली. कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मनीष सिंह चौहान ने सदर विधान सभा 180 के अमावां विकास खंड में दर्जनों स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं और जनसंपर्क करके अपने लिए जनसमर्थन की अपील की है । इस के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन भवन में जिले के सभी चिकित्सको व कायस्थ समाज से जुड़े लोगों ने उन्हें समर्थन दिया।

इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार डॉ मनीष सिंह चौहान कहा कि रायबरेली को कांग्रेस ने सजाया है , संवारा है । रायबरेली की जनता अन्य पार्टियों के लिए मतदाता है किन्तु कांग्रेस के लिए ये परिवार के सदस्य है । उन्होंने कहा कि रायबरेली की जनता के सम्मान के लिए हमेशा खड़े रहेंगे। जिले के विकास के लिए वह उम्मीदवार बनकर आए है। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि  यहां के लोगों ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है । विगत दस सालों से यहां का विकास रुक गया है । इस विकास के रुके हुए पहिए को फिर से चलाना है तो कांग्रेस को फिर से जिताना होगा । इस मौके पर प्रमुख रूप से डॉ ओमिक चौहान, डॉ बृजेश सिंह, डॉ संजीव जायसवाल  समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।