इग्नू ने बताया बढ़ाई जायेगी असाइनमेंट जमा करने की आखिरी तारीख़  

  1. Home
  2. युवा

इग्नू ने बताया बढ़ाई जायेगी असाइनमेंट जमा करने की आखिरी तारीख़  

इग्नू ने बताया बढ़ाई जायेगी असाइनमेंट जमा करने की आखिरी तारीख़  


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने देश भर के लाखों छात्रों को राहत देते हुए असाइनमेंट जमा करने की आखिरी तारीख को बढ़ाने का निर्णय लिया है। मीडिया में आयी खबर के अनुसार, इग्नू ने अपने ट्यूटर मार्क्ड असाइनमेंट (TMA) को जमा करने की समय सीमा को मई अंत तक विस्तारित करने फैसला किया है। हालांकि, इस संबंध में फिलहाल ऑफिशियल वेबसाइट पर कोई घोषणा नहीं की गई है। यह जानकारी इग्नू के वाइस चांसलर नागेश्वर राव ने मीडिया के साथ साझा की है। इससे पहले, असाइनमेंट जमा करने की लास्ट डेट 30 अप्रैल थी।     

मीडिया के मुताबिक, वाइस चांसलर ने बताया कि जून के लिए निर्धारित थ्योरी एग्जाम भी स्थगित हो सकता है। टीएमए जमा किए बिना, छात्र थ्योरी के लिए एग्जाम में शामिल नहीं हो सकते हैं। नागेश्वर राव ने कहा कि हम हमेशा छात्रों के हितों को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेंगे। हम देश के विभिन्न हिस्सों में मौजूदा स्थिति से अच्छी तरह वाकिफ हैं। टीएमए को विस्तारित करने की आधिकारिक घोषणा कुछ दिनों के भीतर की जाएगी, लेकिन मैं पुष्टि कर सकता हूं कि इसे एक महीने , यानी 31 मई तक तक बढ़ाया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।