आईजी बीआर मीना जांच में बरी , आरोप लगाने वाले ने वापिस ली शिकायत 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

आईजी बीआर मीना जांच में बरी , आरोप लगाने वाले ने वापिस ली शिकायत 

आईजी बीआर मीना जांच में बरी , आरोप लगाने वाले ने वापिस ली शिकायत 


लखनऊ। एडीजी पीएसी अजय आनंद की अध्यक्षता में गठित जांच कमेटी ने आईजी बीआर मीना को चिट क्लीन चिट दे दी है। कमेटी ने अपनी रिपोर्ट भी डीजीपी मुकुल गोयल को सौंप दी है। डीजीपी ने कहा कि आरोप निराधार पाए गए हैं। आरोप लगाने वाले परिवार ने अपनी शिकायतें भी वापस ले ली हैं।  

बताते चलें कि वर्ष 1997 बैच के यूपी कैडर के आईपीएस बीआर मीना आईजी पीएसी पूर्वी जोन प्रयागराज के पद पर कार्यरत हैं। गाजियाबाद निवासी एक व्यक्ति द्वारा ट्विटर के जरिए की गई शिकायत के आधार पर 31 जुलाई को डीजीपी मुकुल गोयल ने एडीजी पीएसी अजय आनंद को जांच के आदेश दिए थे। ट्वीट करने वाले व्यक्ति ने आईजी पर देर रात फोन करके बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया था। साथ ही बेटी को धमकी देने की बात भी कही थी।                                                      

जांच शुरू होने के बाद शिकायतकर्ता का परिवार इन आरोपों से मुकर गया। शिकायतकर्ता की पत्नी ने जांच टीम को लिखित तौर पर दिया कि ट्वीट से आईजी बीआर मीना की जो छवि खराब हुई है उसका उनके परिवार को खेद है। वे सभी क्षमा प्रार्थी हैं। उनका कहना है कि पति के अकाउंट से किए गए सभी ट्वीट फर्जी हैं। उनकी तरफ से उनको डिलीट माना जाए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।