अंबेडकरनगर में सैकड़ों की संख्या में मिलें सांप, मचा हड़कंप, दहशत में परिजन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अम्बेडकर नगर

अंबेडकरनगर में सैकड़ों की संख्या में मिलें सांप, मचा हड़कंप, दहशत में परिजन

अंबेडकरनगर में सैकड़ों की संख्या में मिलें सांप, मचा हड़कंप, दहशत में परिजन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।   अंबेडकरनगर में एक साथ सैकड़ों की संख्या में सांप मिलने से हड़कंप मच गया। सांपो को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही है। जिस घर से सांप मिले उस घर वाले भी दहशत में है। हालांकि सूचना पर गांव पहुंचे एक सपेरे ने सभी सांपो को अपने साथ ले गया। वन विभाग का दावा है सभी सांपो को सुरक्षित जंगल मे छोड़ दिया गया है।

मामला अम्बेडकरनगर जिले के आलापुर तहसील क्षेत्र के मदुआना गांव का है। जहां पर एक किसान के घर से सैंकड़ो की संख्या में अचानक सांप मिलने से हड़कंप मच गया। दरअसल घर के भीतर मिट्टी से बना बर्तन रखा हुआ था और उसी बर्तन को सांपो ने अपना ठिकाना बनाया। परिवारवालों के मुताबिक कई दिन से घर के भीतर से एक अजीब सी आवाज आया करती थी। लेकिन किसी ने ध्यान नही दिया। पुराना चावल पकाने के लिए जब महिला मिट्टी के वर्तन के पास गई तो वहां रखे मिट्टी के घड़े के भीतर का नजारा देख होश उड़ गए क्योंकि जिस वर्तन में चावल हुआ करता था उसे सांपो ने अपना ठिकाना बनाया लिया था। जैसे ही इतनी बड़ी संख्या में सांप मिलने की सूचना बाहर पहुंची तो आस-पास के लोग भी इकठ्ठा हो गए और तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गयी।

ग्रामीणों ने सांप मिलने की सूचना बन विभाग को दी। वन विभाग की टीम के पहुंचने से पहले ही किसी ने एक सपेरे को जानकारी दे दी मौके से पहुंचा सपेरा सभी सांपो को पकड़कर अपने साथ लेकर चला गया। सुबह से लेकर शाम तक वन विभाग की टीम सांप और सपेरे को ढूढती रही न तो सांप मिले और न ही सपेरा। वन विभाग की टीम का दावा है कि सभी सांपो को सपेरे ने सुरक्षित जंगल मे छोड़ दिया है, जो सांप मिले थे वह हानिकारक नही थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।