गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर ने बाप-बेटे पर सरिया से किया हमला, गिरफ्तार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर ने बाप-बेटे पर सरिया से किया हमला, गिरफ्तार

गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर ने बाप-बेटे पर सरिया से किया हमला, गिरफ्तार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट इलाके के कसिहरा गांव में शुक्रवार सुबह सात बजे बगीचे के रास्ते जाने से मना करने पर हिस्ट्रीशीटर ने पिता-पुत्र पर सरिया से हमला कर दिया। मारपीट होती देख पोता व ग्रामीण उस ओर दौड़े और बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

मारपीट में पोते को भी चोट आई है। पुलिस ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर श्यामसुंदर के खिलाफ मानव जीवन को संकट में डालने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।

 जानकारी के मुताबिक, कसिहरा गांव निवासी राम सिंह (70) अपने दरवाजे के पास बैठे थे। इस दौरान गांव का निवासी व हिस्ट्रीशीटर श्यामसुंदर की राम सिंह से कहासुनी हो गई। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने सरिया से बुजुर्ग पर हमला कर दिया। उनकी आवाज सुनकर पास में ही काम कर रहे उनके बेटे अशोक सिंह पहुंचे तो आरोपी ने उन पर हमला कर दिया। बाबा और पिता की पिटाई देख विशाल भी दौड़ा।

ग्रामीण भी उस ओर गए, लेकिन तब तक विशाल पर भी आरोपी ने हमला कर मामूली रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने राम सिंह के छोटे बेटे सुनील सिंह की तहरीर पर हिस्ट्रीशीटर श्यामसुंदर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।