उदयपुर में हिंदू युवक की दिन-दहाड़े हत्या, नाप देने के बहाने दुकान पर आए थे हमलावर

  1. Home
  2. राजस्थान

उदयपुर में हिंदू युवक की दिन-दहाड़े हत्या, नाप देने के बहाने दुकान पर आए थे हमलावर

उदयपुर में हिंदू युवक की दिन-दहाड़े हत्या, नाप देने के बहाने दुकान पर आए थे हमलावर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। राजस्थान के उदयपुर जिले के धानमंडी थानाक्षेत्र में दर्जी कन्हैयालाल की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। . आरोपियों ने हत्या के कबूलनामे का वीडियो भी बनाया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी की. मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक ने करीब 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट किया था. इसके बाद से उसे धमकी मिल रही थी. उसने यह जानकारी पुलिस को भी दी थी लेकिन कोई गंभीरता नहीं दिखाई. 

बता फदे कि दो बाइक सवार बदमाश आज कपड़े का नाप देने के बहाने दुकान में आए. फिर अचानक तलवार से सिर और गले पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक युवक ने उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए. हालांकि न्यूज18 वीडियो की पुष्टि नहीं करता. घटना दोपहर करीब ढाई बजे की है. धानमंडी इलाके में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम की अपनी दुकान में था. बाइक सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ वार कर दिए. एक के बाद एक आधा दर्जन वार करने से कन्हैया लाल ने मौके पर दम तोड़ दिया.

दयपुर टेलर मर्डर केस  पर जारी विवाद बढ़ता जा रहा है. पैगंबर पर एक विवादित टिप्पणी को लेकर उदयपुर में हिंदू टेलर की गला काटकर हत्या कर दी गई. राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अशोक गहलोत सरकार ने पूरे राजस्थान में धारा-144 लगा दी है और 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद करने का ऐलान किया है.

उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लागू है और लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. इस केस पर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के साथ-साथ IB और NIA की भी नजर बनी हुई है.

वहीं टेलर की तरह पीएम नरेंद्र मोदी को भी गर्दन काटकर मारने की धमकी के बाद NIA भी सक्रिय हो गई है. एजेंसी को लगता है कि जिस तरीके से हिंदू टेलर को दिनदहाड़े दुकान में गला काटकर मारा गया है, वह किसी आम कट्टर मुस्लिम का काम नहीं है. एजेंसी ने मामले की जांच के लिए 5 अधिकारियों की टीम बनाकर उदयपुर भेज दी है. यह टीम दोनों आरोपियों से पूछताछ कर क्राइम सीन पर विजिट करेगी. केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद एनआईए अधिकारिक रुप से मामला दर्ज कर सकती है

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।