ऑनर किलिंग, चाकुओं से गोदकर की जीजा की हत्या -डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी 

  1. Home
  2. हरियाणा

ऑनर किलिंग, चाकुओं से गोदकर की जीजा की हत्या -डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी 

ऑनर किलिंग, चाकुओं से गोदकर की जीजा की हत्या -डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी 


पानीपत। प्रेम विवाह के डेढ़ माह बाद भाइयों ने जीजा की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। अब इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। 10 दिन पहले कोमल के भाई विजय ने मृतक नीरज के भाई जगदीश को फोन कर कहा था कि वे दोनों को खत्म कर देंगे। शुक्रवार की रात आठ बजे विजय ने अपने ममेरे भाई पवन के साथ मिलकर नीरज की भावना चौक के पास चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। 

चाकू लगने से नीरज के फेफड़े फट गए और शरीर से अत्यधिक रक्त का रिसाव हो गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई । वहीं कोमल का कहना है कि उसके भाइयों ने उसका जीवन उजाड़ दिया। अब वो नीरज की यादों में उसी के घर रहेगी। दूसरी ओर सिटी थाना पुलिस ने नीरज के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। नीरज की मां का कहना है कि कोमल की मां उसके दूसरे बेटों को भी खत्म करने की धमकी दे रही है।

पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। दोनों आरोपियों के मोबाइल बंद हैं। नीरज और कोमल दोनों पड़ोसी हैं। उनका प्रेम प्रसंग तीन साल पहले शुरू हुआ था। दोनों के परिवार के लोगों को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया तो दोनों परिवारों ने नीरज व कोमल को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। डेढ़ माह पहले कोमल हिसार चली गई और वहां एक शॉपिंग मॉल में काम करने लगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।