मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव बोले- 2027 तक पूरी खत्म हो जाएगी समाजवादी पार्टी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर

मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव बोले- 2027 तक पूरी खत्म हो जाएगी समाजवादी पार्टी

मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव बोले- 2027 तक पूरी खत्म हो जाएगी समाजवादी पार्टी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। रामपुर और फिरोजाबाद में सपा को मिली करारी हार के बाद अखिलेश यादव पर चौतरफा हमले हो रहे हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी और बीजेपी नेता हरिओम यादव ने समाजवादी पार्टी के पतन के पीछे का कारण राम गोपाल यादव को बताया है। हरिओम यादव ने राम गोपाल यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से पहले मुलायम सिंह यादव की राजनीति खत्म हुई, फिर शिवपाल यादव की और अब धर्मेंद्र यादव की राजनीति भी रामगोपाल यादव ने खत्म कर दी। 

हरिओम यादव ने कहा कि जिस तरह का माहौल चल रहा है उसे देखते हुए लग रहा है कि 2024 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी खत्म हो जाएगी। पूरे देश में सपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। यही नहीं, उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2027 तक यूपी में समाजवादी पार्टी का नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचेगा और पार्टी पूरी तरह खत्म हो जाएगी। हरिओम यादव ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने कुछ लोगों के कहने पर पहले परिवार को खत्म किया, फिर पार्टी खत्म कर दी और अब सपा कोई चुनाव नहीं जीतेगी।

मुलायम हरिओम का आपस में समधी का रिश्ता

मुलायम सिंह यादव हरिओम यादव एक दूसरे के समधी लगते हैं। दरअसल मुलायम सिंह के बड़े भाई रतन सिंह यादव के बेटे रणवीर सिंह यादव की शादी हरिओम यादव के भाई राम प्रकाश नेहरू की बेटी मृदुला यादव से हुई है। यानी हरिओम यादव मृदुला यादव के चाचा हैं। मृदुला यादव पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की मां हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।