हरदोई में शिक्षक ने दलित बच्चों का काटा नाम, छात्र पहुंचे डीएम के द्वार…

हरदोई में शिक्षक ने दलित बच्चों का काटा नाम, छात्र पहुंचे डीएम के द्वार…

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। विद्यालय विद्या का मंदिर होता है. एक ऐसा स्थान होता है जहां पर जाति धर्म के बात की कोई जगह नही होती है. लेकिन हरदोई से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सबको शर्मसार कर दिया है. जनपद के विकासखंड भरखनी के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक ने मानवता की सारी हदे पार कर दी. शिक्षक ने विद्यालय से एक छात्र का नाम केवल इसलिए काट दिया क्यों कि वो दलित समाज से आता था.

परिजन अपने बच्चों के नाम कटने के बाद से दोबारा एडमिशन के लिए स्कूल गए थे लेकिन पुनः प्रवेश नही मिला. इसके बाद से दलित बच्चों ने सरकारी स्कूल में अपना एडमिशन कराने के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है. प्रथमिक जानकारी के मुताबिक अध्यापक ने दलित होने के नाते बच्चों का स्कूल से नाम काट दिया.

साथ ही दोबारा एडमिशन कराने गए माता-पिता से भी अध्यापक ने गाली गलौच की है. इस बात से नराज बच्चे हाथ में मुख्यमंत्री को संबोधित कर एडमिशन कराने की तख्ती लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां अधिकारियों ने एडमिशन कराने का आश्वासन दिया.हालांकि अभी तक इस मामले में शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।