हरियाणा पुलिस कांस्टेबल आंसर-की पर यह है लेटेस्ट अपडेट, करें चेक

  1. Home
  2. करिअर

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल आंसर-की पर यह है लेटेस्ट अपडेट, करें चेक

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल आंसर-की पर यह है लेटेस्ट अपडेट, करें चेक


हरियाणा पुलिस कांस्टेबल आंसर-की का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अहम अपडेट है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग जल्द ही कांस्टेबल परीक्षा की आंसर-की जल्द जारी होने की उम्मीद है। एचएसएससीकांस्टेबल परीक्षा के लिए जारी होने की उम्मीद है। ऐसे में जो, उम्मीदवार हरियाणा पुलिस कांस्टेबल आंसर- की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे इसे जारी होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in से डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा चाहें तो नीचे दिए गए डायरेक्ट स्टेप्स को फॉलो करके कार्ड को डाउनलोड कर सकेंगे।

HSSC Answer Key 2021: आंसर-की रिलीज होने के बाद इन स्टेप्स को फॉलो करके कर पाएंगे डाउनलोड

उम्मीदवारों को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा।

इसके बाद होमपेज पर, 'कांस्टेबल परीक्षा के लिए प्रीलिम्स परीक्षा आंसर-की' पढ़ने वाले लिंक पर क्लिक करें। (डायरेक्ट लिंक बाद में सक्रिय किया जाएगा)अब एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज कर सकते हैं। इसके बाद कांस्टेबल परीक्षा के लिए एचएसएससी आंसर-की 2021 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।

उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रति डाउनलोड और प्रिंट भी कर सकेंगे।

एचएसएससी कॉन्स्टेबल परीक्षा का आयोजन 31 अक्टूबर से 2 नवंबर, 2021 तक आयोजित की गई थी। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आंसर-की जारी करने के बारे में सभी को सूचित करते हुए आयोग द्वारा एक आधिकारिक नोटिस जल्द ही जारी किया जाएगा। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि, वे आधिकारिक पोर्टल पर विजिट करते रहें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।