मुख्यमंत्री योगी के मुरीद हुए गोविंदा

  1. Home
  2. मनोरंजन

मुख्यमंत्री योगी के मुरीद हुए गोविंदा

मुख्यमंत्री योगी के मुरीद हुए गोविंदा


बाराबंकी।  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने यूपी फिल्मसिटी को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल फ़िल्म इंडस्ट्री और व्यापारियों के लिए काफी ज्यादा फ्रैंडली हो गया है। योगी यूपी के लिए ईश्वर की कृपा स्वरूप हैं। यह कहना है फिल्म अभिनेता गोविंदा का। राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता एवं पूर्व कांग्रेस सांसद
गोविंदा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। 


एक निजी क्षेत्र के प्लास्टिक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के  उद्घाटन में पहुंचे फ़िल्म एक्टर व यूपीए की सरकार में कांग्रेस सांसद रहे गोविंदा ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों, और खासकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए काफी सुगम हो गया है, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का माहौल अन्य प्रदेशों से भी ज्यादा अच्छा है,उत्तर प्रदेश की CM योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार यहां फ़िल्म उद्योग के लिए काफी कार्य,और विकास कर रहे हैं। अभिनेता गोविंदा ने कहा कि धर्म,ज्ञान, विज्ञान, व्यापार,फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए यूपी कमाल कर रहा है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।