सनी लियोनी के शूट पर गुंडों ने 38 लाख रुपए के लिए जमकर किया बवाल

  1. Home
  2. मनोरंजन

सनी लियोनी के शूट पर गुंडों ने 38 लाख रुपए के लिए जमकर किया बवाल

सनी लियोनी के शूट पर गुंडों ने 38 लाख रुपए के लिए जमकर किया बवाल


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों विक्रम भट्ट की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आनामिका' की शूटिंग कर रही हैं। इस शो की शूटिंग पर हाल ही में गुड़ों का जबरदस्त बवाल देखने को मिला। सनी लियोनी को तो इस बारे में कोई अंदाजा तक नहीं था। वहीं विक्रम भट्ट ने किसी तरह सनी लियोनी को वैनिटी वैन में लेजाकर सुरक्षित किया। इसके बाद उन्हें पैसे देने के साथ-साथ शो की लोकेशन बदलनी पड़ी। गुंड़ों का ये हंगामा 38 लाख रुपए को लेकर था, जिसके बारे में खुद विक्रम भट्ट ने खुलासा किया। उन्होंने इस हमले की पूरी कहानी के बारे में भी बताया है।

बताया जा रहा है कि इस हंगामे के जरिए गुंडों ने विक्रम भट्ट को बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर-स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास आली मोगुल को 13-14 लाख रुपए देने के लिए मजबूर किया। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो विक्रम भट्ट के सेट पर जब सनी लियोनी 'अनामिका' के लिए शूट कर रही थीं तभी वहां फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग घुस आए, उन्होंने विक्रम से अब्बास को 38 लाख रुपए देने की मांग की। ये रुपए 8 प्रोजेक्ट्स में उनके द्वारा किए गए काम के लिए मांगे गए थे। विक्रम भट्ट ने बताया- 'मैं हक्का-बक्का रह गया था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। लेकिन मेरी पहली प्रतिक्रिया सनी लियोनी को सुरक्षित रखना था'।

विक्रम ने आगे बताया कि 'मुझे मजबूर किया गया उस चेक के स्क्रीनशॉट भेजने के लिए जो मैं अब्बास को दूंगा। इसके बाद कोई मुर्तजा सेट पर आकर वो चेक लेकर गया। तब तक सूरज ढल चुका था और मैं अपने सीन की शूटिंग नहीं कर पाया'।

इस रिपोर्ट में अब्बास की भी प्रतिक्रिया बताई गई है। पूरे मामले में अब्बास ने कहा- 'अब क्या बोलूं? फाइटर्स एसोसिएशन इसकी जांच कर रहा है, आशा है कि वो इसका हल निकाल लेंगे'। इस पर विक्रम ने कहा- 'वो क्या बात कर रहे हैं? क्या हल निकालेंगे? अगर मैंने अब्बास की दो कॉल मिस कर दीं, क्या वो किसी और तरीके से बात करने नहीं आ सकते थे? बता दूं कि वो 38 लाख रुपए नहीं थे जो मैंने उसे दिए। उसने मेरे साथ कोई एग्रीमेंट और कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया था. उसके पास कोई बिल भी नहीं है'।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।