मुकदमों में प्रभावी पैरवी कर अपराधियों को दिलाए कड़ी सजा-जिलाधिकारी।

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

मुकदमों में प्रभावी पैरवी कर अपराधियों को दिलाए कड़ी सजा-जिलाधिकारी।

मुकदमों में प्रभावी पैरवी कर अपराधियों को दिलाए कड़ी सजा-जिलाधिकारी।


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर। जिलाधिकारी श्रीमती श्रुति की अध्यक्षता में अभियोजन कार्यों की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना उपस्थित रहे।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा महिला अपराध संबंधी वादों, पास्को एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, जघन्य अपराधों व संगठित अपराधों के मामलों में पुलिस विभाग से समन्वय बनाते हुए प्रभावी पैरवी करते हुए अपराधियों को कड़ी सजा दिलाए जाने का निर्देश अभियोजन अधिकारी व शासकीय अधिवक्ताओं को दिया गया। मिशन शक्ति के तहत महिलाओं से जुड़े आपराधिक मुकदमों में पूरी सक्रियता दिखाते हुए प्राथमिकता के साथ पैरवी कर आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि न्यायालय के समक्ष साक्ष्यों और गवाहों को समय से प्रस्तुत किया जाए, शासकीय गवाहों के बयान भी तत्परता से कराए जाएं। जिलाधिकारी द्वारा समन व तलबी की समीक्षा की गई एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी राम अभिलाष,अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव, वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी, एपीओ व अन्य संबंधित अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।