पूर्व प्रधान एवं प्रधान प्रतिनिधि रामदेव यादव सपा में शामिल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया

पूर्व प्रधान एवं प्रधान प्रतिनिधि रामदेव यादव सपा में शामिल

पूर्व प्रधान एवं प्रधान प्रतिनिधि रामदेव यादव सपा में शामिल


संवाददाता संजय कुमार तिवारी 

बलिया । सरवार ककरघट्टी के पूर्व प्रधान एवं प्रधान प्रतिनिधि रामदेव यादव शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की पुन: सदस्यता ग्रहण कर लिया। उत्तर प्रदेश सरकार में विरोधी दल के नेता रामगोविंद चौधरी ने अलग-अलग कार्यक्रम में रामदेव यादव एवं महिंद्रा निवासी दिलीप कुमार मिश्रा को माला पहनाकर सपा की सदस्यता दिलाई ।इस मौके पर रामदेव यादव ने कहा कि हमारा नेता प्रतिपक्ष के साथ कुछ मतभेद था। नेता प्रतिपक्ष ने उस मतभेद को दूर किया और पुनः मेरा घर वापसी समाजवादी पार्टी में हो गया। पहले भी मैं समाजवादी पार्टी में था ।कुछ मतभेद के कारण मैं पार्टी छोड़ दिया था और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया था। अब मैं पार्टी में पूरी लगन के साथ काम करूंगा। और बांसडीह में होने वाले युवा सभा में भी अपने पूरे समर्थकों के साथ भाग लूंगा ।उसकी तैयारी में लगा हुआ हूं ।इस संदर्भ में पूछे जाने पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि रामदेव यादव मेरे साथ 2012, 2017 के चुनाव में थे और 2022 के चुनाव में भी रहेंगे।

यह किस पार्टी में गए थे हमको मालूम नहीं है। यह हमारे पार्टी में थे जब हमारे घर में थे तो फिर घर वापसी का कोई मतलब ही नहीं है। अगर कहीं गए भी होंगे तो वहां उनको मान सम्मान की रक्षा नहीं हुई होगी ।यह हमें छोड़कर कहीं जा ही नहीं सकते ।समाजवादी पार्टी में जिस सद्भाव की राजनीत होती है उस सद्भाव की राजनीति भारतीय जनता पार्टी में नहीं है। इस मौके पर सुशील पाण्डेय”कान्हजी”हरेंद्र सिंह ,जेपी यादव ,कंचन यादव, गुंजन राजभर, अभिमन्यु राजभर ,बृजेश पांडेय, लालजी पांडेय,प्रताप कनौजिया,संजीव कनौजिया,अखिलेश पासवान,संदीप मिश्र,वेद प्रकाश शुक्ल,गोलू रंगवा,उमेश मिश्र,हरी मिश्र,जगमोहन यादव, रामाशंकर यादव सहित आदि लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।