पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत स्थिर , सेहत में बदलाव नहीं 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत स्थिर , सेहत में बदलाव नहीं 

पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत स्थिर , सेहत में बदलाव नहीं 


लखनऊ। संक्रमण की वजह से राजधानी के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह अब भी लाइफ सेविंग सपोर्ट सिस्टम पर हैं और उनकी सेहत में कोई बदलाव नहीं आया है। एसजीपीजीआई द्वारा शनिवार को जारी बुलेटिन में बताया कि "राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं और उनकी सेहत में कोई बदलाव नहीं आया है।"

बयान में कहा गया है कि वह क्रिटिकल केयर मेडिसिन, नेफ्रोलॉजी, न्यूरोलॉजी, एंडोक्रिनोलॉजी एवं कार्डियोलॉजी विभागों के वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में हैं। संस्थान के निदेशक प्रो आर के धीमान उनके स्वास्थ्य से जुड़े सभी पहलुओं पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। गौरतलब है कि 89 वर्षीय कल्याण सिंह को पिछली चार जुलाई को संक्रमण और हल्की बेहोशी की वजह से एसजीपीजीआई के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इससे पहले उनका इलाज डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में किया जा रहा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।