BARC का पूर्व CEO गिरफ्तार, कोर्ट ने 28 दिसंबर तक हिरासत में भेजा

  1. Home
  2. महाराष्ट्र

BARC का पूर्व CEO गिरफ्तार, कोर्ट ने 28 दिसंबर तक हिरासत में भेजा

BARC का पूर्व CEO गिरफ्तार, कोर्ट ने 28 दिसंबर तक हिरासत में भेजा


फर्जी TRP घोटाले में मुंबई पुलिस ने 55 साल के जिस पार्थो को गुरुवार को पुणे से गिरफ्तार किया था उन्हें आज कोर्ट ने उन्हें 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। TRP घोटाले में यह 15वीं गिरफ्तारी है। इससे पहले, मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने BARC के पूर्व COO रमिल रामगढ़िया को गिरफ्तार किया था।
मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि ब्रॉडकास्ट रिसर्च काउंसिल (BARC) का पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता टेलीविजन रेटिंग पॉइंट (TRP) फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड था। दास ने ही रिपब्लिक टीवी समेत कुछ चैनलों की TRP में हेरफेर की थी। इस बीच रिपब्लिक टीवी ने एक बयान जारी कर कहा- पुलिस के आरोप हास्यास्पद हैं। इस जांच का मकसद रिपब्लिक टीवी को टारगेट करना था।
मुंबई पुलिस ने पहली बार 8 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फॉल्स TRP रैकेट का भंडाफोड़ करने का दावा किया था। रेटिंग एजेंसी BARC ने इस मामले में पुलिस को शिकायत कर कहा था कि कुछ टेलीविजन चैनल TRP में फर्जीवाड़ा कर रहे हैं। इन चैनलों की तरफ से TRP बढ़ाने के लिए कुछ घरों में रिश्वत देकर चुनिंदा चैनल चलवाए जा रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।