शाहजहांपुर में लुटेरी दुल्हन सहित पांच ठग गिरफ्तार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

शाहजहांपुर में लुटेरी दुल्हन सहित पांच ठग गिरफ्तार

शाहजहांपुर में लुटेरी दुल्हन सहित पांच ठग गिरफ्तार


शाहजहांपुर संवाददाता राधा कृष्ण की रिपोर्ट 

शाहजहांपुर। प्रदेश के शाहजहांपुर पुलिस  को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।  पुलिस ने एक ऐसी दुल्हन को गिरफ्तार किया है जो अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो अपने जाल में फंसा कर व्यक्ति से शादी कर लेती थी बाद में पूरे परिवार को साथियों के साथ मिलकर नशीला पदार्थ खिलाकर जेवर और घर में रखा हुआ कैश लेकर फरार हो जाती थी। 
ताजा घटनाक्रम के मुताबिक शाहजहांपुर के थाना बंडा क्षेत्र के गांव पोहकपुर के रहने वाले राम सिंह ने पुलिस को सूचना दी की उसके साथ धोखाधड़ी कर  एक ऐसी दुल्हन ने सुनासीर नाथ मंदिर में शादी की है जो शादी की रात घर आई और पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने साथियों के साथ सारा जेवर और कैश रुपए लेकर फरार हो गई। पुलिस ने राम सिंह की बात को गंभीरता से लेते हुए मुखबिर का जाल बिछाया पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की लुटेरी दुल्हन अपने साथियों के साथ बाहर भागने की फिराक में है। पुलिस ने अपना जाल बिछाया तो पता लगा लुटेरी दुल्हन सहित पांच ठग बस अड्डे पर बाहर भागने की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर कर सभी ठग सहित लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ठगों और लुटेरी दुल्हन के पास से सभी कैश और जेवर को पुलिस ने बरामद कर लिया है। अब इन सभी ठगों और लुटेरी दुल्हन को जेल भेजा जा रहा है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।