फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत, परिजनों में मातम का माहौल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फतेहपुर

फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत, परिजनों में मातम का माहौल

फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत, परिजनों में मातम का माहौल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फतेहपुर जिले में बीते 24 घंटे में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पांच लोगों की मौत हो गई है, आकाशीय बिजली की चपेट में आने वाले सभी अपने-अपने खेतों में काम कर रहे थे। वहीं जिला प्रशासन ने आकाशीय बिजली से मारे गए लोगों को दैवीय आपदा राहत कोष के तहत मुआवजा देने की कार्रवाई शुरु कर दी है।

जिले में बीते 24 घंटे में आकाशीय बिजली लोगों के ऊपर कहर बनकर टूटी है। जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों के तहत पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से अधिक मवेशियों की भी मौत हुई है। बता दें कि आज सुबह ललौली थाने के वाहिदपुर गांव में दंपत्ति गोरे लाल और उनकी पत्नी सुनीता खेतों में मूंग तोड़ रही थी। तभी बरसात के बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई है।

जबकि बेटी की हालत नाजुक है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो कल शाम ललौली थाने के गणेशपुर गांव में बरसात के दौरान बिजली गिरने की चपेट में अधेड़ उम्र के मुन्ना लाल यादव की भी मौत हो गई है। वहीं गाजीपुर थाने के बड़ागांव में खेतों में काम करते वक्त एक युवक शिवदत्त की मौत हो गई, तो खेत में बकरियां चरा रही दस साल की मासूम प्रियंका की भी मौत हो गई है। इस दौरान अलग-अलग थाना इलाकों में एक दर्जन से अधिक मवेशियों की भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।