कोविड केयर सेंटर में लगी आग , शिफ्ट किये गए कोरोना मरीज़ 

  1. Home
  2. देश

कोविड केयर सेंटर में लगी आग , शिफ्ट किये गए कोरोना मरीज़ 

कोविड केयर सेंटर में लगी आग , शिफ्ट किये गए कोरोना मरीज़ 


नई दिल्ली। गुजरात के भावनगर में एक कोविड केयर सेंटर में बुधवार तड़के आग लग गई। हालांकि, इस आग की वजह से कोई हताहत नहीं हुआ है। यह कोविड सेंटर होटल में बनाया गया है। यहां भर्ती 61 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। 

एक अधिकारी ने बताया कि जिस वक्त आग लगी उस समय यहां 68 मरीज थे। बाकी 7 को भी बाद में शिफ्ट किया गया। यह होटल गांधीनगर से करीब 170 किलोमीटर दूर है और इसे एक प्राइवेट अस्पताल ने कोविड-केयर सेंटर में बदला था। अधिकारी के मुताबिक, आग ज्यादा नहीं थी और उसे तुरंत बुझा दिया गया था। 

भावनगर दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया, 'जेनरेशन एक्स होटल केंद्र के तीसरे फ्लोर पर धुआं भर गया था, इसी तले पर मरीजों को रखा गया था। उन्होंने बताया, 'आधी रात के कुछ देर बाद टीवी में चिंगारी उठने के बाद यह आग लगी। आग पर तुरंत काबू पा लिया गया लेकिन तीन मंजिला होटल के सबसे ऊपरी मंजिल पर अत्यधिक धुआं भरने से मरीजों को वहां रखना मुश्किल हो गया था।'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।