उन्नाव पीड़िता के महिला मजिस्ट्रेट ने लिए बयान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

उन्नाव पीड़िता के महिला मजिस्ट्रेट ने लिए बयान

उन्नाव पीड़िता के महिला मजिस्ट्रेट ने लिए बयान


कानपुर। उन्नाव के मामले में पीड़िता के बयान जिले की एसीएम चतुर्थ रिजवाना शाहिद व उन्नाव की महिला पुलिस कर्मी ने मंगलवार शाम को जाकर लिया हैं। रीजेंसी अस्पताल में भारी पुलिस बल के बीच पीड़िता का इलाज हो रहा हैं। फिलहाल पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा हैं।

उन्नाव के मामले में गंभीर रूप से बीमार पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा हैं। इसको देखकर एसीएम चतुर्थ रिजवाना शाहिद ने रीजेंसी अस्पताल जाकर पीड़िता से बयान लिए। उनके साथ ही उन्नाव की महिला पुलिस अफसर ने भी बयान दर्ज किए। दोनों ही बयानों को पुलिस विवेचना का हिस्सा बनाएगी। एसीएम चतुर्थ रिजवाना शाहिद ने बताया कि किसी भी अप्रिय स्थिति को देखते हुए पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं। उसे सुरक्षित कर लिया गया हैं। उसे उन्नाव भिजवा दिया जाएगा जिससे उसे विवेचना में शामिल किया जा सके। फिलहाल पीड़ित की हालत में सुधार हो रहा हैं। उसकी स्थिति लगातार अच्छी हो रही हैँ। हर घंटे मानीटरिंग हो रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।