महिला कांस्टेबल ने वर्दी में दो पुरुष सिपाहियों संग बनाई रील, अब तीनों सस्पेंड

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

महिला कांस्टेबल ने वर्दी में दो पुरुष सिपाहियों संग बनाई रील, अब तीनों सस्पेंड

महिला कांस्टेबल ने वर्दी में दो पुरुष सिपाहियों संग बनाई रील, अब तीनों सस्पेंड


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला कांस्टेबल ने अपने दो पुरुष साथियों के साथ फिल्म हीरो नंबर-वन के गाने हीरो तू मेरा हीरो है के गाने पर रील बनाई। यह रील उस समय बनाई गई जब महिला सिपाही ड्यूटी पर थी। महिला वीडियो बनाने के दौरान हेल्प डेस्क पर बैठकर फिल्मी गानों पर झूम रही थी। वीडियो में दो पुरुष सिपाही भी नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आया और ड्यूटी के समय वीडियो बनाने वाली महिला कांस्टेबल और वीडियो में नजर आ रहे दो अन्य सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। वीडियो फरवरी का बताया जा रहा है।

मामला यूपी के हरदोई जिले की शाहाबाद कोतवाली का है। यहां कोतवाली में बनी हेल्प डेस्क पर बैठी एक महिला सिपाही फिल्मी गानों पर झूमती दिख रही है। जानकारी के अनुसार वीडियो बनाकर वायरल करने वाली महिला सिपाही का नाम वसुधा मिश्रा है। वसुधा की डेढ़ साल पहले ही पोस्टिंग हुई है। यह महिला पुलिस कर्मी उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाले वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए। महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर 'हीरो तू मेरा हीरो हैं' गाने पर रील बनाती दिख रही है।

दूसरे वीडियो में वह पुलिस जीप में बैठकर राज फिल्म के गाने पर रील बना रही है। यह वीडियो सर्दी का है। ऐसे ही कई वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने मामले की जांच की और उसके बाद सभी को निलंबित कर दिया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि हालांकि वीडियो पुराने है जो हटाए जा चुके हैं फिर भी कार्रवाई कर मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।