संयुक्त तत्वावधान में निबंध, पेंटिंग व क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

संयुक्त तत्वावधान में निबंध, पेंटिंग व क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

संयुक्त तत्वावधान में निबंध, पेंटिंग व क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सड़क सुरक्षा अंतर्गत परिवहन विभाग बलरामपुर व एम एल के पी जी कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में  निबंध, पेंटिंग व क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में हरिओम पांडेय,सोनाली व अरुण कुमार  अव्वल रहे।
      
 बलरामपुर महाविद्यालय में सड़क सुरक्षा विषय पर आयोजित प्रतियोगिता की अध्यक्षता करते हुए बीएड विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ श्री प्रकाश मिश्र ने विजयी प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रतियोगिता की सफलता  शिक्षकों के साथ साथ छात्र-छात्राओं के सहभागिता पर निर्भर करती है। ऐसे आयोजन विद्यार्थियों के बौद्धिक विकास के लिए आवश्यक है इसलिए इसमें आपकी सहभागिता आवश्यक है।  प्रतियोगिता में डॉ रेखा विश्वकर्मा, डॉ अनामिका सिंह,डॉ अर्चना शुक्ल व सीमा पांडेय ने निर्णायक की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता के संयोजक डॉ आशीष कुमार लाल व डॉ राम रहीश ने अतिथियों का स्वागत व धन्यवाद ज्ञापन किया। निबंध प्रतियोगिता में हरिओम पांडेय प्रथम,लालमुनि पासवान द्वितीय व रंजना गौड़ तृतीय, चित्रकला प्रतियोगिता में सोनाली प्रथम, दीक्षा गुप्ता द्वितीय व कोमल मिश्रा तृतीय तथा क्विज में अरुण कुमार प्रथम,अमन मौर्य द्वितीय तथा महावीर यादव तृतीय स्थान पर इस अवसर पर डॉ शिव महेंद्र, डॉ अजहरुद्दीन व लेफ्टिनेंट(डॉ) देवेन्द्र कुमार चौहान मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।