Entertainment: इस गंभीर बीमारी से परेशान हैं samantha ruth prabhu, इलाज कराने गईं विदेश !

  1. Home
  2. मनोरंजन

Entertainment: इस गंभीर बीमारी से परेशान हैं samantha ruth prabhu, इलाज कराने गईं विदेश !

Entertainment: इस गंभीर बीमारी से परेशान हैं samantha ruth prabhu, इलाज कराने गईं विदेश !


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सामंथा रूथ प्रभु दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ओ अंटावा गर्ल हाल ही में, मीडिया की चकाचौंध और सामाजिक व्यस्तताओं से दूर रही है। जबकि कुछ लोगों ने सोचा कि सामंथा अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक के कारण लो प्रोफाइल रख रही है, कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि प्रभु कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं और इस प्रकार उन्होंने स्पष्ट रूप से अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को प्रतिबंधित कर दिया है। जिससे सभी चौंक गए है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा: द राइज़ अभिनेत्री पिछले कुछ महीनों से स्वास्थ्य को लेक ठीक नहीं चल रही है। इसीलिए उन्हें सार्वजनिक चकाचौंध से दूर रहने की सलाह दी गई है। एक पोर्टल से मिली जानकारी के मुताबिक, “उन्हें पूरी तरह से लोगों की चकाचौंध से दूर रहने की सलाह दी गई है।”

रिपोर्ट में कहा गया है कि सामंथा ने अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘कुशी’ के अगले शेड्यूल को भी स्थगित कर दिया है, जिसमें विजय देवरकोंडा भी हैं। हालाँकि, यह स्वास्थ्य समस्या क्या है और उसकी स्वास्थ्य जटिलताओं का वास्तविक कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

सामंथा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी दूर हैं और इससे उनके प्रशंसक उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी फिल्म ‘यशोदा’ के टीज़र के बारे में है जहां वह एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रही हैं। जो अपने अस्तित्व के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है। कथित तौर पर, 35 वर्षीय अभिनेत्री आयुष्मान खुराना के साथ दिनेश विजन की हॉरर-कॉमेडी के साथ बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत कर रही है। सामंथा इस फिल्म में राजकुमारी का किरदार निभाएंगी, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह राजस्थान की एक लोककथा पर आधारित है। यह बिना कहे चला जाता है कि आने वाले वर्षों में अभिनेत्री के पास फिल्मों के नाम पर में बहुत कुछ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।