Bollywood news: लाल सिंह चड्डा को लेकर आमिर ने की भावुक अपील कहा- मेरी फिल्म देखें, मैं भारत से….

  1. Home
  2. मनोरंजन

Bollywood news: लाल सिंह चड्डा को लेकर आमिर ने की भावुक अपील कहा- मेरी फिल्म देखें, मैं भारत से….

Bollywood news: लाल सिंह चड्डा को लेकर आमिर ने की भावुक अपील कहा- मेरी फिल्म देखें, मैं भारत से….


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में ट्विटर ट्रेंड पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां कई नेटिज़न्स ने उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार करने के बारे में लिखा क्योंकि वे इस धारणा के तहत थे कि उन्हें भारत पसंद नहीं है। जाहिर है, कई ट्विटर यूजर्स ने आमिर के “भारत की बढ़ती असहिष्णुता” वाले विवादित बयान को वायरल कर दिया। 2015 में वापस, उन्होंने एक विवादास्पद बयान दिया, “हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो दुर्भावना फैलाते हैं”। उनकी पूर्व पत्नी किरण राव को भी यह टिप्पणी करने के लिए फटकार लगाई गई थी कि उन्होंने अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार किया था।

प्रशंसकों को आश्वस्त करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने देश से प्यार करते हैं, ‘कृपया, मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें’। हाल ही में एक प्रेस इवेंट में आमिर से पूछा गया कि क्या यह नफरत और बेवजह की ट्रोलिंग उन्हें परेशान करती है। जिस पर अभिनेता ने कहा, ‘हां, मुझे दुख हो रहा है। साथ ही, मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उनके मन में यह विश्वास है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। वे अपने दिल में विश्वास करते हैं, लेकिन यह असत्य है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। वह बात नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।”

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 1994 में टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म ‘फॉरेस्ट ग्रम्प’ की आधिकारिक रीमेक है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।