आगरा में तालाब की खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने से आठ बच्चे दबे, तीन ने दम तोड़ा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा

आगरा में तालाब की खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने से आठ बच्चे दबे, तीन ने दम तोड़ा

आगरा में तालाब की खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने से आठ बच्चे दबे, तीन ने दम तोड़ा


आगरा। आगरा के रूनकता इलाके में गुरुवार शाम बड़ा हादसा हो गया जहा मिट्टी धंसने से आठ बच्चे दब गई। चीख-पुकार मची तो लोगों ने पहले खुद मिट्टी हटाकर बच्चों को निकालना शुरू किया, इसके बाद जेसीबी से खुदाई कराई गई। बच्चों को निकाल लिया गया लेकिन एक बच्चे की मौके पर और दो की अस्पताल में मौत हो गई। इन बच्चो को आक्सीजन न मिलने की वजह से हुई।
खबर के मुताबिक गांव में तीन दिन से तालाब की खुदाई चल रही थी। ग्राम प्रधान ने यह काम शुरू कराया था। गुरुवार को खुदाई का काम बंद था। गांव के कई बच्चे तालाब वाली जगह पर खेल रहे थे। अचानक तालाब की मिट्टी भरभराकर उनके ऊपर गिर गई। वहीं मौजूद मोहल्ले की एक महिला ने यह हादसा देखकर शोर मचाया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। पुलिस को भी सूचना दी गई। इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। आठ बच्चे मिट्टी से निकाले गए। इनमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकी को तुरंत अस्पताल भेजा गया, वहां इलाज के दौरान एक बच्ची समेत दो की मौत हो गई। मिट्टी के नीचे दबने से बच्चों का ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जो एंबुलेंस वहां पहुंची थी, उसमें ऑक्सीजन की सुविधा ही नहीं थी। इसलिए बच्चों को तुरंत ऑक्सीजन नहीं मिल पाई और तीन बच्चो की आक्सीजन न मिलने से मौत हो गई।
एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हादसे में 10 साल की राधा, छह साल की सोनल और पांच साल के दक्ष की मौत हुई है। अनिकेत, देव,सारिक का इलाज चल रहा है। अंशु की हालत ठीक थी। उसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।