क्राइस्ट द किंग चर्च में ईस्टर पर प्रार्थना सभा का आयोजन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

क्राइस्ट द किंग चर्च में ईस्टर पर प्रार्थना सभा का आयोजन

क्राइस्ट द किंग चर्च में ईस्टर पर प्रार्थना सभा का आयोजन


संवाददाता रतन गुप्ता

महराजगंज  : नौतनवा कस्बे के छपवा बाईपास पर स्थित क्राइस्ट द किंग चर्च में रविवार को प्रभु यीशू के मृत्यु पर विजय के पर्व ईस्टर के उपलक्ष में प्रार्थना सभा आयोजित की गई। इसमें बड़ी संख्या में इसाई समुदाय के लोगों ने भक्ति भाव से भाग लेकर प्रभु यीशू का गुणगान किया। मसीही समुदाय ने प्रभु यीशू के समक्ष प्रार्थना कर देश में अमन व शांति की कामना की।

प्रभु यीशू के पुनरावतरण के प्रतीक ईस्टर का पावन दिवस लोगों को याद दिलाता है की भलाई का हमेशा ही बुराई पर विजय होग। चर्चा के फादर सोबिन ने अपने प्रवचन में प्रभु यीशू के वचनों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रभु यीशू की शिक्षाएं सिर्फ इसाइयों के लिये ही नहीं बल्कि समस्त मानव जाति के लिये अनुकरणीय हैं। आज के समय में जब एक दूसरे के बीच नफरत फैल रही है, तो प्रभु यीशू के प्रेम और एक दूसरे को क्षमा करने की शिक्षा का महत्व अति आवश्यक है। उन्होंने सारी मानव जाति विशेषकर नौतनवां क्षेत्र के लिये शांति एवं भाईचारे की याचना करते हुए सभी को ईस्टर की बधाई दी। प्रार्थना सभा में मुख्य रूप से ब्रदर जेरिन, सिस्टर जोस्फी, सिस्ट मौली, सिस्टर जूली, सिस्टर सबस्ति, सिस्टर जयंती, राजेश बॉयड, पूर्व चेयरमैन नायला खान, राहुल, अमित, सुमित, डेनिस सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।