जबरन वसूली मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज की 7 करोड़ की संपत्ति की कुर्क

  1. Home
  2. मनोरंजन

जबरन वसूली मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज की 7 करोड़ की संपत्ति की कुर्क

जबरन वसूली मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज की 7 करोड़ की संपत्ति की कुर्क


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चोर सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में जैकलीन फर्नांडीज की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है. सूत्रों ने विशेष रूप से बताया कि कुर्क की गई संपत्ति में जैकलीन फर्नांडीज के नाम से 7.12 करोड़ रुपये की सावधि जमा शामिल है.सूत्रों ने बताया कि जैकलीन फर्नांडीज जबरन वसूली की आय की लाभार्थी हैं और धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत कुर्की की गई है.

खबरों के अनुसार अधिकारियों को अब तक सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के उपहार देने के सबूत मिले हैं. उपहारों के अलावा, उन्होंने जैकलीन के करीबी परिवार के सदस्यों को करीब 173,000 अमेरिकी डॉलर और लगभग 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर भी दिए थे.सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों के लिए ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से कई बार पूछताछ की थी. जैकलीन फिलहाल इस मामले में आरोपी नहीं हैं, लेकिन जांचकर्ताओं ने अभी तक उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है. श्रीलंका में जन्मी अभिनेत्री के देश छोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

सुकेश चंद्रशेखर पर दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी से स्पूफ कॉल्स के जरिए 215 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है. सुकेश जब दिल्ली की जेल में बंद था, तब उसने प्रधानमंत्री कार्यालय, कानून मंत्रालय और गृह मंत्रालय का अधिकारी होने का नाटक कर पीड़िता से पैसे वसूल किए थे. सुकेश ने फोन कॉल में दावा किया कि वह पीड़िता के पति को जमानत दिलाएगा और उनका दवा कारोबार भी चलवायेगा .

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।