डॉ इफ्तेखार अहमद जावेद ने अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने का संकल्प लेने की अपील की

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

डॉ इफ्तेखार अहमद जावेद ने अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने का संकल्प लेने की अपील की

डॉ इफ्तेखार अहमद जावेद ने अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने का संकल्प लेने की अपील की


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर। डॉ इफ्तेखार अहमद जावेद अध्यक्ष उतरप्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद व पूर्व सदस्य हज कमेटी ऑफ इंडिया ने समस्त मदरसा प्रबंधक, प्रधानाचार्य, प्रधानाचार्या, शिक्षक व शिक्षका से अपील की है किस्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ पर आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम देशभर में गरिमामय रूप से मनाया जा रहा है कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य प्रत्येक नागरिक के मन में राष्ट्रप्रेम की भावना को जागृत करते हुए स्वतंत्रता के प्रतीकों के प्रति सम्मान का भाव उजागर करना है। अमृत महोत्सव जन आंदोलन का रूप ले रहा है आदरणीय प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा से आगामी 11से 17 अगस्त 2022 के अवधि को स्वतंत्रता  सप्ताह के रूप मे आयोजित किया जाना है जिसमें सम्राट भाव के साथ हर प्रदेश वासी की सहभागिता अनिवार्य होनी चाहिए।

आप सबसे विशेषकर मदरसा प्रबंधक प्रधानाचार्य, प्रधानाचार्या, शिक्षक व शिक्षका से अपील की है कि हमारा लक्ष्य हो कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत प्रदेश भर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाए। जिससे हमारे मदरसों में परस्पर सहभागिता हो तथा सभी आवासों सरकारी व गैर सरकारी कार्यालय वाणिज्यक औद्योगिक इकाइयों एवं मदरसो व अन्य प्रतिष्ठानों पर ध्वजारोहण हो। आइए हम सब मिलकर भारतीय संविधान की 75 वर्षगांठ के अवसर पर आजादी के इस अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने का संकल्प ले।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।