कोरोना एंटीडोज़ लेने के बावजूद डॉक्टर और अधिकारी हुए संक्रमित 

कोरोना एंटीडोज़ लेने के बावजूद डॉक्टर और अधिकारी हुए संक्रमित 

नई दिल्ली। कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद पुणे म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के हेल्थ डिपार्टमेंट के चीफ डॉ. आशीष भारती संक्रमित हो गए हैं। उनके अलावा कोविड-19 पर महाराष्ट्र सरकार के सलाहकार डॉ. सुभाष सालुंखे भी वैक्सीनेशन के बाद संक्रमित हो गए हैं। डॉ. भारती कोविड वैक्सीन की पहली डोज लेने के 4 दिन बाद संक्रमित हुए हैं, जबकि सुभाष 23 फरवरी को कोविशील्ड की दूसरी डोज लेने के करीब तीन सप्ताह बाद संक्रमित पाए गए हैं। इन दोनों मामलों के चलते कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल खड़ा हो गया है कि क्या शरीर में एंटी बॉडीज बनने के बाद भी कोरोना संक्रमण हो सकता है।  

खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डॉ. सुभाष सालुंखे ने केंद्र और राज्य सरकार को पत्र लिखकर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज को टालने का आग्रह किया गया है। उन्होंने अथॉरिटीज से कहा है कि इस बात की जाांच की जानी चाहिए कि आखिर कोरोना का ऐसा कौन सा वैरिएंट है, जो वैक्सीनेशन के बाद भी लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।