जनहित किसान पार्टी के जिलाध्यक्ष श्याम सुंदर दास ने लक्ष्मीपुर ब्लाक में किया बैठक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

जनहित किसान पार्टी के जिलाध्यक्ष श्याम सुंदर दास ने लक्ष्मीपुर ब्लाक में किया बैठक

जनहित किसान पार्टी के जिलाध्यक्ष श्याम सुंदर दास ने लक्ष्मीपुर ब्लाक में किया बैठक


महराजगंज लक्ष्मीपुर। महराजगंज जिले के लक्ष्मीपुर ब्लाक की बैठक में सम्मानित साथियों को संबोधित करते हुए जनहित किसान पार्टी के प्रमुख चौरसिया श्यामसुंदर दास ने पिछड़े समाज के जागरूकता को लेकर और पूर्व सांसद बाबू शिवदयाल सिंह चौरसिया और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी चरण सिंह के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास करते हुए उपस्थित लोगों में संबोधन किया और उन्होंने एक नारा दिया महराजगंज जीतेगा। और कहा कि जब लोकसभा का चुनाव आता है तो बड़ी बड़ी योजनाओं की घोषणा होती है चुनाव खत्म होने के बाद सभी योजना ठण्डी हो जाती है।

इसी क्रम में महराजगंज जनहित किसान पार्टी के जिलाध्यक्ष युवा मोर्च विन्द्रेश चौरसिया ने नई कमेटी का गठन करते हुए प्रदीप चौरसिया को युवा मोर्चा का ब्लाक अध्यक्ष और सुदामा प्रसाद चौरसिया को सलाहकार समिति का सदस्य नियुक्त किया।और कहा कि वह समाज कभी आगे नही बढ़ सकता जिसमे एकता की कमी हो।और कहा कि समाज के लोगो को अन्य समाज के लोगो से सीख लेने की जरूरत है और कहा कि युवाओं को राजनीति में आने की जरूरत आज के समय की माँग है।

इस बैठक में मुख्यरूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास सहित धर्मराज चौरसिया,कैप्टन हरिओम चौरसिया, ध्रुव कुमार,पन्नेलाल,अशोक चौरसिया, मनमोहन,राधेश्याम, उमेश चंद,सुबास गुप्ता,कमलेश चौरसिया,बृजेश प्रजापति,राजू,नितेश, आकाश, सुरेश चौरसिया, मोहित,अमित,मनोज,रमाकांत चौरसिया, तूफानी,आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।