दिल्ली पुलिस बैकफुट पर आयी गाजीपुर बॉर्डर पर लगी कीलें हटवाने लगी

  1. Home
  2. दिल्ली

दिल्ली पुलिस बैकफुट पर आयी गाजीपुर बॉर्डर पर लगी कीलें हटवाने लगी

दिल्ली पुलिस बैकफुट पर आयी गाजीपुर बॉर्डर पर लगी कीलें हटवाने लगी


नई दिल्ली। कृषि कानूनों का  विरोध कर रहे किसान लगातार दिल्ली के बॉर्डरों पर अब भी जमें हुए हैं। विरोध प्रदर्शन करते हुए दो महीनों से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन सरकार और किसानों के बीच सहमति नहीं बन पा रही है। गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा को ध्यान मे रखते हुए दिल्ली पुलिस ने सीमाओं पर कड़े इंतजाम किए हैं। अधिकारी अस्थायी दीवार बना रहे हैं, बड़ी-बड़ी कीलें सड़कों पर गाड़ रहे हैं और कांटेदार बाड़ लगा रहे हैं। वहीं अधिकारियों ने कानून एवं व्यवस्था का हवाला देकर अपने इस कदम का बचाव किया है। आम लोगों को भी इसके चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आवाजाही में लोगों को परेशानी हो रही है। जानकारी मिली है गाजीपुर बॉर्डर से डाबर की तरफ आने वाली रोड पर बैरिकेडिंग के आगे लगाईं कीलें दिल्ली पुलिस हटवा रही है।

सिंघू (दिल्ली-हरियाणा) बॉर्डर, गाजीपुर (दिल्ली-उत्तर प्रदेश) बॉर्डर, और टीकरी (दिल्ली-हरियाणा) बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है जहां गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद से सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और विभिन्न पाबंदियां लगाई गई हैं। आम लोगों को भी इसके चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आवाजाही में लोगों को परेशानी हो रही है।जानकारी मिली है गाजीपुर बॉर्डर से डाबर की तरफ आने वाली रोड पर बैरिकेडिंग के आगे लगाईं कीलें दिल्ली पुलिस हटवा रही है।

दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर बैरिकेड्स के पास सड़क पर जो कीले लगी थी, उन्हें अब उखाड़ जा रहा है। बता दें गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद से दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के इंतजामों में सख्ताई कर दी थी, जिस कड़ी में बॉर्डरों पर लोहे की कीलें, भारी बैरिकेटिंग और लोहे के तार भी लगाए गए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।