दिल्ली असेंबली के पैनल ने भेजा कंगना को समन, सिख समाज पर की थी टिप्पणी

दिल्ली असेंबली के पैनल ने भेजा कंगना को समन, सिख समाज पर की थी टिप्पणी

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में छाई रहती है। और अब कंगना रनौत के खिलाफ दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने समन जारी किया है, और उन्हे 6 दिसंबर को समिति के सामने पेश होने को कहा गया है। दरसल, बीते दिनों कंगना रनौत ने सिख समुदाय पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके समिति ने उनके खिलाफ समन जारी किया।

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर कथित तौर पर सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किए जैने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। समिति द्वारा जारी बयान के अनुसार कंगना के खिलाफ यह शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर से में दर्ज कराई गई है।

कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। जहां फैंस द्वारा उनके बयानों को लेकर उन्हे ट्रोल भी किया जाता है। वही कुछ फैंस उनकी तरफदारी भी करते है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।